padmavati firstlook cover

इतिहास से निकल कर सिनेमा के परदे पर पहुंची राजपूती गौरव गाथा “पद्मावती”, ट्रेलर ने बनाया रिकॉर्ड

संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म “पद्मावती” का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी होने के साथ ही उसने एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर लांच होने वाले दिन ही उसने १००००००० से भी अधिक व्यूज पा लिए ! लोगों को ट्रेलर इतना पसंद आया की कइयों ने इसे बार बार देखा, हालाँकि आपको बता दें कि ट्रेलर में चलचित्र की झलक मात्र है और उससे कहानी का बिलकुल अनुमान नहीं लगता!

padmavati record

वैसे महारानी “पद्मावती” की कहानी राजपूताने का बच्चा बच्चा जनता है और उन्हें देवी की तरह पूजा जाता है| आप रानी “पद्मावती” की कहानी यहाँ पढ़ सकते हैं ! पढ़ें : चित्तौड़गढ़ के इतिहास में आज भी अमर है महारानी पद्मावती का अदम्य साहस

padmavati johar

वैसे राजस्थान का राजपूत समाज संजय लीला भंसाली से “पद्मावती” और खिलजी के बीच स्वपन-दर्शी  प्रेम-दृश्यों के समाचार से बहुत क्रोधित था परन्तु डायरेक्टर-प्रोडूसर के सकारात्मक आश्वाशन पर फिल्म की शूटिंग होने दी गयी !

फिल्म पद्मावती का पोस्टर जारी होने के साथ ही उसका विरोध दुबारा शुरू हो गया था। फिल्म का विरोध करते हुए जयपुर में श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म पद्मावती के पोस्टर जलाए।राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष नारायण सिंह दिवराला ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने राजपूत संगठनों से वादा किया था कि जब भी फिल्म रिलीज होगी, उससे पहले राजपूत संगठनों को यह फिल्म दिखाई जाएगी, इसके बावजूद भंसाली ने फिल्म के रिलीज की तारिख कैसे तय कर दी ।

padmavati ratan

फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया में भी एक कैंपेन शुरू किया गया है। फिल्म का विरोध कर रहे लोगों का कहना है कि ये फिल्म राजपूत समुदाय को दिखाकर ही रिलीज की जाए।

यह भी पढ़ें : फिल्म पद्मावती का विरोध शुरू, करणी सेना ने जलाये पोस्टर

परन्तु इस सब से अलग जनता को इसका पहला दर्शन ही इतना पसंद आ गया है की अब तक इसको ढाई करोड़ बार लोग देख चुके और पहले दिन में सबसे अधिक देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया है !

padmavati firstlook

 

इस सबसे से अलग एक पहलु ये है की इस मूवी में खलनायक का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह भवनंदानी के अभिनय को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके शक्तिशाली किरदार के दमदार अभिनय से वो सभी सिनेमा खलनायकों के सरताज भी बन सकते हैं!

padmavati khilji

फ़िल्म का ट्रेलर नीचे देखने के लिए उसे क्लिक/प्ले करें !

 

Pics & Video Source : Youtube channel of  Viacom18 Motion Pictures

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *