उपचुनाव में शिकस्त के बाद MLA ने फेसबुक पर लिखी कविता, योगी को बताया असहाय


कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा सीट पर भाजपा की हार के बाद अब सरकार और संगठन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने शुरू हो चुके हैं इसी कड़ी में हरदोई से भाजपा विधायक श्यामप्रकाश ने इस हार को लेकर सोशल मीडिया पर एक बार फिर सरकार और संगठन की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।

भाजपा विधायक श्यामप्रकाश कुछ दिनों पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक प्रेसवार्ता के दौरान निरीह बता चुके हैं। प्रेसवार्ता में श्यामप्रकाश ने कहा था कि योगी जी पर संगठन का दबाव है और इसके चलते वह सहजता से कार्य नहीं कर पा रहे हैं।

31 मई नूरपुर और कैराना उपचुनाव में भाजपा को मिली हार के बाद विधायक श्यामप्रकाश ने अपने मन की बात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से शेयर की। विधायक श्यामप्रकाश ने एक कविता की 10 पंक्तियां पोस्ट करते हुए लिखा कि पहले गोरखपुर, फूलपुर, अब कैराना और नूरपुर में भाजपा की हार का हमें दुख है।

यह भी पढ़ें: प्रणव मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर आखिर क्यों दुखी है कथित सेक्युलर और कांग्रेसी?

विधायक ने इस पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से असहाय बताया। विधायक श्यामप्रकाश ने जो कविता पोस्ट की है उसका तात्पर्य यह है कि मोदी के नाम पर राज तो मिल गया, लेकिन जनता के मन का काज फिर भी न कर सके।

विधायक द्वारा संघ और संगठन के हाथ में लगाम होने के चलते मुख्यमंत्री योगी जी को असहाय बताया गया है। विधायक ने अधिकारी और अध्यक्ष को भ्रष्ट बताते हुए कहा है कि उतर गई पटरी से रेल, फेल हुआ अधिकारी राज। फिर दो पंक्तियों के माध्यम से विधायक ने कहा है कि समझदार को इशारा काफी है और आगे अधिकार मतदाताओं को है।