कानपुर में महिला से हैवानियत: गैंगरेप के बाद निजी अंगों में डाली लकड़ी


यूपी के कानपुर में एक महिला के साथ चार लोगों द्वारा गैंगरेप और कपड़े उतारकर परेड कराने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़िता ने भी आरोप लगाया है कि उसने अपने साथ हुए इस घटना के बारे में जब अपने परिवार को बताया तो चारों बलात्कारियों ने उसे बुरी तरह पीटा, और कपड़े उतरवाकर परेड कराई।

पीड़ित महिला ने एक जुलाई को अपने साथ हुई इस घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आईपीसी की अलग-अलग धारा के तहत केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: केरल में कैथलिक चर्च के बिशप ने चार साल तक किया नन का बलात्कार, केस दर्ज

पीड़ित महिला के अनुसार 29 जून को जब वो घर में अकेली थी तभी छोटे लाल, जय किशोर, होरी लाल और गगन ने घर में घुसकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। वहीँ पीड़िता के पति ने कहा, ‘जब मेरी पत्नी ने हमें मारपीट के बारे में सूचित किया तो अपराधियों ने उसके साथ मारपीट की, उसकी पत्नी के गुप्तांगों में लकड़ी डालकर हैवानियत की और कपड़े उतारकर उसे गांव में घुमाया गया।

इस दौरान कोई भी उसे बचाने के लिए नहीं आया।’ परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि चारों आरोपियों ने पीड़िता के भतीजे को भी धमकी दी जो एक स्थानीय लड़की के साथ कथित रूप से संबंध में है। पुलिस पर पक्षपातपूर्ण रवैये का आरोप कई मौकों पर आरोपियों ने उसे सही रास्ते पर लाने की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें: केरल में कैथलिक चर्च के बिशप ने चार साल तक किया नन का बलात्कार, केस दर्ज

जब मेरी पत्नी ने इसका विरोध किया तो उन्होंने गैंगरेप किया। आरोपियों ने भतीजों के साथ मेरी पत्नी को भी जान से मारने की धमकी दी। वहीँ कुरारा एसएचओ दीन दयाल सिंह ने कहा, ‘सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर आईपीसी की अलग-अलग धारा के तहत केस दर्ज किया गया है।’