गैंगरेप में नाकाम होने के बाद आरोपियों ने महिला को जिंदा जलाया


यूपी के संभल में पिछले दिनों महिला के साथ गैंगरेप में नाकाम होने के बाद उसे जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें यहां गांव के दबंगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप की कोशिश की थी और गैंगरेप में नाकाम होने के बाद आरोपियों ने महिला को जिंदा जला दिया था। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था।

वही इस घटना के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. पुलिस के अनुसार 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. रजपुरा पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में आराम सिंह और कुंवरपाल गिरफ्त में आए हैं. बाकी की तलाश की जा रही है।

घटना रजपुरा थाना के पाठकपुर गांव की है. पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही 4 दबंग युवक आए दिन महिला के साथ छेड़छाड़ किया करते थे. शुक्रवार को महिला ने इन दबंगों की छेड़खानी का विरोध किया, तो उनके बीच कहासुनी हो गई थी।

इसी बात को लेकर इन युवकों ने पहले तो महिला के घर में घुसकर मारपीट की और फिर उसे घर से उठाकर ले गए. परिजनों के मुताबिक, महिला के साथ गैंगरेप में नाकाम होने पर उन लोगों ने उस झोपड़ी को ही आग के हवाले कर दिया, जिसमें उन्होंने महिला को बंद कर रखा था।

मृतक महिला की 6 साल की मासूम बच्ची थी. वहीं उसका पति दिल्ली में रह कर काम करता है. घटना को जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम ने जांच की. इसक बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोप ये भी लगे थे कि महिला ने डायल 100 को कई बार फोन करके मदद मांगी थी, लेकिन फोन नहीं उठा. जिसका नतीजा था कि दबंगों ने खुलेआम महिला को जिंदा जला दिया।