उन्नाव में महिला से रेप की कोशिश, महिला को जंगल में घसीटकर ले गए आरोपी


उत्तरप्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाना इलाके में शुक्रवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो में दिख रहा है यहां के तीन युवकों ने एक महिला को जबरदस्ती घर से उठाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कि तीनों युवक बेशर्मी से उस महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं। और महिला उनके सामने गिड़गिड़ा रही है।

यह भी पढ़ें: कानपुर में महिला से हैवानियत: गैंगरेप के बाद निजी अंगों में डाली लकड़ी

विडियो में आरोपी युवक महिला का रेप करने के लिए उस पर दबाव बना रहे हैं। तीनों युवक इस विडियो में महिला से जोर-जबरदस्ती करते दिख रहे हैं। पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर थाना गंगाघाट में मुकदमा संख्या 382/18 धारा 147, 323, 504, 506, 354क अभियोग पंजीकृत किया गया है। गिरफ्तार किया गया राहुल नाम का युवक सहजनी का निवासी है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो 2 महीने पुराना सहजनी गांव का है. इस मामले में पुलिस ने आकाश नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस बाकी दो आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मंच गया है और आसपास की महिलाएं अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: केरल में कैथलिक चर्च के बिशप ने चार साल तक किया नन का बलात्कार, केस दर्ज

वहीं उन्नाव के एसपी हरीश कुमार का कहना है कि जैसे ही हमें शुक्रवार को इस मामले की जानकारी मिली हमने सभी की पहचान कराई कि ये आरोपी कौन हैं। सभी आरोपियों का पता चल गया है। हमने सभी आरोपियों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें से एक तो चोरी के मुकदमे में जेल भेजा जा चुका है। इस घटना में पांच लोगों पर मुकदमा हुआ है जबकि आकाश और राहुल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।