मौलाना ने दवाई देने के बहाने 13 साल की बच्ची को बनाया हबस का शिकार


पांच बक्त का नमाजी मौलाना ने दवाई देने के बहाने 13 साल की बच्ची का 6 महीने तक यौन शोषण किया। मौलाना ने सर दर्द से पीड़ित एक 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया.

ये घटना रांची के बड़कागांव की हैं जहाँ मौलाना फैशन रजा बुकाखी ने सिर दर्द की दवा देने के बहाने 13 साल की बच्ची का छह माह तक यौन शोषण करता रहा। जब पीड़िता को मलेरिया और टाइफाइड हो गया, तो इलाज के लिए डॉक्टर के पास गयी। अल्ट्रासाउंड जांच में पीड़िता को गर्भवती पाया गया। इसके बाद महिला थाना में मौलवी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़ें: स्कूल के प्राचार्य और 2 शिक्षक 15 छात्रों के साथ मिलकर 7 महीने से कर रहे थे छात्रा से गैंगरेप

सूत्रों के अनुसार बच्ची के सर दर्द होने उसके माता पिता जनवरी 2018 को पास में रह रहे मौलाना फैशन राजा बुकाखी के पास लेकर गए। मौलाना ने बच्ची को कोई दवाई दी जिससे बच्ची बेहोश हो गयी। बेहोशी का लाभ उठाते हुए उक्त मौलाना ने उसके साथ बलात्कार किया।

मौलाना दवा लेने के नाम पर बच्ची को महीने में तीन से चार बार बुलाता था। जहाँ वह बच्ची के साथ यौन शोषण करता था. जून माह में बच्ची की तबीयत ज्यादा खराब होने पर जब उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया तब मौलाना की करतूत सबके सामने आई।

यह भी पढ़ें: केरल में कैथलिक चर्च के बिशप ने चार साल तक किया नन का बलात्कार, केस दर्ज

मौलाना ललपनिया के पास महुआटांड का रहने वाला बताया गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मौलाना को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।