आनंदीबेन के बयान से नाराज जसोदाबेन बोली- मेरे लिए राम हैं नरेंद्र मोदी


मध्य प्रदेश की राज्यपाल और गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के दिए हुए एक बयान पर जसोदाबेन आपत्ति जाहिर की है, आनंदीबेन पटेल ने एक कार्यक्रम में नरेंद मोदी को अविवाहित बताया था। जिसके जबाब में जसोदाबेन का कहना है, कि आनंदीबेन ने अशोभनीय बात कही और प्रधानमंत्री की छवि खराब की, नरेंद्र मोदी मेरे लिए राम जैसे हैं।

जसोदाबेन ने आगे कहा कि एक पढ़ी-लिखी महिला (आनंदीबेन) का एक शिक्षिका (जसोदाबेन) के बारे में ऐसा कहना बिल्कुल अनुचित है. उनके इस बयान से भारत के प्रधानमंत्री की छवि को भी नुकसान पहुंचा है।

यह भी पढ़ें: आरोप लगा पलटी रोहित वेमुला की मां, कहा वादे के मुताबिक मदद कर रही मुस्लिम लीग

एक गुजराती अखबार से बातचीत में मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन ने दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविवाहित हैं. जिसके जबाब में जसोदाबेन ने अपने भाई के मोबाइल फोन से बनाए गए एक वीडियो में कहा है, “मैं नरेंद्र मोदी की शादी नहीं होने वाले आनंदीबेन की टिप्पणी से हैरान हूं. उन्होंने (मोदी) 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए इसकी घोषणा की है कि वो शादीशुदा हैं. दस्तावेजों में उन्होंने (मोदी) ने मेरे नाम का उल्लेख भी किया है.”

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में जशोदाबेन के भाई अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की कि वीडियो में जशोदाबेन बात कर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘जब आनंदीबेन का बयान सोशल मीडिया पर आया तो हमे विश्वास नहीं हुआ, लेकिन यह 19 जून को एक स्थानीय अखबार में खबरआई तो अब यह गलत नहीं हो सकता। जसोदाबेन का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: आजम खान का समधी करता था अपनी बहू से कुकर्म, मुकदमा दर्ज

गौरतलब है मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन ने एक गांव में आंगनबाड़ी केंद्र में महिलाओं से कहा, ‘उन्होंने (नरेंद्र मोदी) विवाह नहीं किया है, ये तो पता है न आपको. नरेंद्र भाई ने शादी नहीं की है। मोदी अविवाहित रहते हुए भी इस बात को समझते हैं कि महिलाओं और बच्चों को दिक्कत होती है।