यूपी के बागपत में युवक ने किया कुतिया से रेप, केस दर्ज


देश में अब महिलाएं ही नहीं जानवर भी सुरक्षित नही हैं। यूपी के बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक सनसनीखेज रेप का मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहाँ पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से रेप करने का केस दर्ज किया है। पुलिस अब पीड़ित कुतिया और आरोपी दोनों की तलाश जुट गयी है।

अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक सिंघावली थाना पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू पुत्र जानू की शिकायत पर गांव के ही बबलू के खिलाफ कुतिया से रेप करने के आरोप में अपराध में धारा-377, 323 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस आईटी सेल में महिला का यौन शोषण, पीडिता की शिकायत पर राहुल ने भी नही की मदद

सूत्रों के अनुसार यह घटना 3 जुलाई की है और मुकदमा 6 जुलाई को दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता कल्लू अपने गन्ने के खेत से कबाड़ उठाने गया था, जहां आरोपी युवक कुतिया से शरीरिक संबंध बना रहा था। इस बीच कल्लू ने अपने मोबाइल फोन से फोटो खींच लिया और सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी।

इस बात से नाराज आरोपी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट भी की। एएसपी ने बताया कि पुलिस को मिली तहरीर के आधार पर इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. कुतिया की तलाश कर उसका चिकित्सीय परीक्षण कराने की भी कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: स्कूल के प्राचार्य और 2 शिक्षक 15 छात्रों के साथ मिलकर 7 महीने से कर रहे थे छात्रा से गैंगरेप

गौरतलब है कि इसी तरह की आजीबोगरीब वारदात गुजरात के वडोदरा में सामने आई थी। यहां कुछ लोगों ने कई गायों के साथ अमानवीय कृत्य करते हुए उनके साथ रेप किया था। यह घटना वडोदरा से करीब 30 किमी दूर पोर गांव में हुई थी। इस वारदात की खबर फैलते ही इलाके के लोगों में रोष फैल गया था।