शादी की पहली रात दुल्हन के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में रॉड से हमला


शादी से पहले लगभग हर लड़की की यही ख्वाइश होती है कि उसका पति अच्छा इंसान हो, और उसे खूब प्यार करे उसका ख्याल रखे वो किसी का दिल न दुखाए खासकर की दुल्हन यानी लड़की का। लेकिन बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र में एक नवविवाहिता के साथ उसके पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं.

यह भी पढ़ें: बंगाल से गाजियाबाद तक कई बार बेची गई किशोरी, देह व्यापार के लिए पैकेज में होता था सौदा

ये मामला बागपत के सिंघावली अहीर थानाक्षेत्र का है जहाँ शादी की पहली ही रात पति पर दुल्हन के साथ हैवानियत करने का आरोप लगा है। पीडिता दुल्हन को गंभीर हालत में गाजियाबाद स्थित मोहननगर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बताया जा रहा है कि दूल्हे ने शादी की पहली ही रात को बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए दुल्हन के के साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की नुकीली रॉड डाल डी।

सूत्रों के अनुसार, पीड़िता निवाड़ी थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। 8 जुलाई को उसकी और उसकी छोटी बहन का निकाह एक साथ हुआ था। आरोपित पति बागपत में ही टीचर है। पीड़िता के भाई ने बताया कि उनके यहां शादी के अगले दिन गोद भराई की रस्म होती है। 9 जुलाई को जब वह बहन की ससुराल पहुंचा तो बताया गया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है।

यह भी पढ़ें: मौलाना ने दवाई देने के बहाने 13 साल की बच्ची को बनाया हबस का शिकार

पीडिता के भाई के मुताबिक, कमरे में उसकी बहन बेहोशी की हालत में पड़ी थी। ससुरालवालों के साथ वह उसे कई हॉस्पिटल में ले गया, लेकिन सभी जगह डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। इसके बाद वे लोग गाजियाबाद आए। डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन की हालत गंभीर है। रॉड से चोट के कारण उसकी आंतें कट गई हैं। प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंची है और गर्भाशय को भी नुकसान पहुंचा है।